do the most different thing..(funny story)




यह कहानी एक स्कुल की है, जहाँ ढेर सारे student पड़ते थे । जहा class में हर रोज एक नया topick पर discussion चलता रहता था ।

आज का दिन physics का class चल रहा था । तभी हमारे class teacher ने physics का, एक topick लिया । जिस topick का नाम था, प्रकाश (light) सभी ने अपने - अपने सब्दो में जब दिया।



किसी ने कहा प्रकाश (light) light वह है, जिसके मदद से हम वस्तुओ को देखते है, तो किसी ने कहा light वह है, जो सूरज (Sun) से जो निकलता है वह light है ।

पर class के  सबसे पीछे बाले bench पर बैठे हुए छात्र (Student) ने जो जबाब दिया । वह बहुत ही, गजब था । सुनते ही सब के होस उड़ गए, उसने कहा प्रकाश (light) वह है जो दिन में दीखता है और रात में नहीं वह प्रकाश (light) है । सुनते ही सब से होस उड़ गए ।
   
        फिर अगले दिन जिव - विज्ञान (biological) का class था, ओहा फिर से एक नया topick पर discussion  चल रहा था । उस topick का नाम था दर्द (pain) । उस दिन techer ने  दर्द (pain) के बारे में सब से बरी - बरी से पूछ रहा था ।


  तो ओहा बैठा पहला student ने कहा दर्द वह होता है, जब किसी को किसी से प्यार होता है, तब दर्द होता है, तब वही बैठे एक student ने उसे गलत साबित करने के लिए कहा जब कोई गिर जाता है, तो चोट लगता है ओ दर्द है । इसी तरह सब ने दर्द (pain) पर अपना बात रखा । 

तभी ओहाँ बैठे एक student ने चुप चाप सुन रहा था । कुछ बोल नहीं रहा था, तभी ओ आचनक से उठा और हाथ में लाठी लिया ओहा बैठे सभी student को  पिटाई कर दिया, और बोला की अब देखो ये सही रूप में दर्द (pain) होता है ।
     
   आप हमें बातये ये कहानी आपको कैशा लगा, आप हमें comment box में बताए ।

Comments

Popular posts from this blog

Parents love is never less.

True love's always have a great